Cinema  News 

क्या है वो मामला जिसमें हाईकोर्ट ने रवीना टंडन और फराह खान को राहत दी है

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और डायरेक्टर-कोरियाग्राफर फराह खान को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से राहत मिली है. दोनों पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में पंजाब में FIR दर्ज की गई है. 23 जनवरी को हाईकोर्ट ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई पर रोक लगा दी है.

रवीना टंडन व फराह खान ने FIR के खिलाफ कोर्ट में याचिका लगाई थी. इस याचिका पर सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने पंजाब सरकार को नोटिस भेजा था. सुनवाई के दौरान फराह और रवीना के वकील अभिनव सूद ने कहा कि वह दोनों शो की गेस्ट थीं. शो में उनका इरादा लोगों की भावनाओं को नुकसान पहुंचाने का नहीं था. जस्टिस अशोक कुमार वर्मा ने पंजाब पुलिस को निर्देश दिये हैं कि इस मामले में अभिनेत्रियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की जाएगी.

क्या है मामला

 मामला फ्लिपकार्ट ओरिजनल वीडियो के शो ‘बैक बैंचर्स’ से जुड़ा है. फराह खान, रवीना टंडन और भारती सिंह पर Hallelujah का मजाक बनाने का आरोप है. इस शो के एक एपिसोड में फराह खान, भारती सिंह और रवीना टंडन को Hallelujah की स्पेलिंग लिखने को कहती हैं. भारती गलत स्पेलिंग लिखती हैं. और कई बार इस शब्द को गलत तरीके से कहती हैं. भारती के साथ फराह भी इस शब्द का गलत उच्चारण करती हैं. इस मामले में 25 दिसंबर को पंजाब के अजनाला में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था. फराह इस शो की प्रोड्यूसर भी हैं.

मामला बढ़ता देखकर फराह खान और रवीना टंडन ने ट्विटर पर लोगों से माफी मांग ली थी.

Farah Khan@TheFarahKhan

I’m extremely saddened that some sentiments have been inadvertently hurt by a recent episode of my show. I respect all religions, n it would never be my intention 2disrespect any.On behalf of the entire team, Raveena Tandon, Bharti Singh and Myself.. we do sincerely apologise.

2,739

4:08 PM - Dec 27, 2019

Twitter Ads info and privacy

1,028 people are talking about this

फराह ने ट्वीट किया था,

मैं सभी धर्मों का सम्मान करती हूं और किसी का अपमान करने का मेरा कभी कोई इरादा नहीं है. पूरी टीम की ओर से मैं, रवीना टंडन, और भारती सिंह … हम माफी मांगते हैं.

रवीना टंडन भी ट्विटर पर अपनी बात रखी थी.

Raveena Tandon@TandonRaveena

Please do watch this link. I haven't said a word that can be interpreted as an insult to any religion. The three of us (Farah Khan, Bharti Singh and I) never intended to offend anyone, but in case we did, my most sincere apologies to those who were hurt. https://youtu.be/_HvYNVGjUtc 

891

6:01 PM - Dec 26, 2019

Twitter Ads info and privacy

778 people are talking about this

 

उन्होंने इस मामले पर लिखा था-

मैंने किसी भी धर्म का अपमान करने वाला एक शब्द भी नहीं कहा है. हम तीनों का किसी को आहत करने का उद्देश्य नहीं था. लेकिन अगर हमसे ये हुआ है, तो जिन लोगों को इससे दुख पहुंचा है, मैं उनसे माफी मांगती हूं.

फिलहाल फराह और रवीना को कोर्ट से राहत मिल चुकी है.



Posted By:ADMIN






Follow us on Twitter : https://twitter.com/VijayGuruDelhi
Like our Facebook Page: https://www.facebook.com/indianntv/
follow us on Instagram: https://www.instagram.com/viajygurudelhi/
Subscribe our Youtube Channel:https://www.youtube.com/c/vijaygurudelhi
You can get all the information about us here in just 1 click -https://www.mylinq.in/9610012000/rn1PUb
Whatspp us: 9587080100 .
Indian news TV