Business  News 

नई प्रीमियम हैचबैक- ऑल्‍ट्रोज़ लॉन्‍च हुई; सुरक्षा, डिजाइन, तकनीक और ड्राइविंग अनुभव में अपने गोल्‍ड स्‍टैंडर्ड के साथ सेगमेंट को करेगी फिर से परिभाषित

 

प्रमुख आकर्षण :

·         जीएनसीएपी 5-स्‍टार रेटिंग वाली ऑल्‍ट्रोज़ (अपनी श्रेणी में सबसे सु‍रक्षित कार) ने प्रीमियम हैच श्रेणी में रखा कदम

·         ऑल्‍ट्रोज़ उद्योग की पहली, BSVI के लिए पूरी तरह तैयार डीजल हैचबैक है

 

 

जयपुर, 24 जनवरी 2020 : प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में प्रवेश करते हुए, टाटा मोटर्स ने आज ऑल्‍ट्रोज़  को लॉन्‍च किया। ऑल्‍ट्रोज़  टाटा मोटर्स के सभी अधिकृत डीलरशिप पर पांच ट्रिम लेवल्‍स में उपलब्‍ध होगी। पेट्रोल वर्जन के लिए इसकी शुरुआती कीमत 5.29 लाख रुपये और डीजल वर्जन के लिए 6.99 लाख रुपये है।

 

ऑल्‍ट्रोज़  नए अल्‍फा आर्किटेक्‍चर पर विकसित किया गया पहला और इम्‍पैक्‍ट 2.0 डिजाइन लैंग्‍वेज दर्शाने वाला दूसरा वाहन है। अपनी आकर्षक डिजाइन, उद्योग में पहली बार पेश की गई कई खूबियों और ग्‍लोबल एनसीएपी 5-स्‍टार रेटिंग की सबसे हाल में प्राप्‍त की गई उपलब्धि के साथ, ऑल्‍ट्रोज़ ने सुरक्षा, डिजाइन, ड्राइविंग डायनैमिक्‍स, टेक्‍नोलॉजी और ग्राहकों की खुशी में गोल्‍ड स्‍टैंडर्ड स्‍थापित किया है। ऑल्‍ट्रोज़ ग्राहकों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और यह 6 अलग-अलग फैक्‍ट्री-फिटेड कस्‍टमाइज होने वाले ऑप्‍शंस में आयेगी।

 

श्री राजेन्‍द्र पेटकरचीफ टेक्‍नोलॉजी ऑफिसर, टाटा मोटर्स ने कहा, “हमें अपनी प्रीमियम हैचबैक- ऑल्‍ट्रोज़ के लॉन्‍च की घोषणा कर खुशी हो रही है। ऑल्‍ट्रोज़ पहले से एक ऐसा प्रोडक्‍ट है जिस पर हमें गर्व है क्‍योंकि यह टाटा एवं भारत की दूसरी कार है जिसे 5-स्‍टार ग्‍लोबल एनसीएपी की रेटिंग मिली है। यह एक ऐतिहासिक प्रोडक्‍ट है और सुरक्षा,डिजाइन, तकनीक, ड्राइविंग डायनैमिक्‍स और कस्‍टमर डिलाइट में गोल्‍ड स्‍टैंडर्ड का असली प्रतिनिधि है। हमें भरोसा है कि यह प्रोडक्‍ट हमारे ग्राहकों को न सिर्फ बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव देगा बल्कि नए मानक भी स्‍थापित करेगा क्‍योंकि हम प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में कदम रखने के लिए तैयार हैं।”

 

सेफ्टी का गोल्‍ड स्‍टैंडर्ड

ऑल्‍ट्रोज़ ने अपनी 5स्‍टार ग्‍लोबल एनसीपीए रेटिंग के साथ सुरक्षा में गोल्‍ड स्‍टैंडर्ड स्‍थापित किया है। इस कार की पेशकश श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ सेफ्टी फीचर्स के साथ की गई है, जैसे कि ऐडवांस्‍ड अल्‍फा आर्किटेक्‍चर, एबीएस और सीएससी स्‍टैंडर्ड तौर पर एवं ड्युअल एयरबैग्‍स दिए गए हैं। ऊर्जा का अवशोषण करने वाले अल्‍फा आर्किटेक्‍चर के साथ यह व्‍यापक सुरक्षातंत्र सुनिश्चित करता है कि टाटा ऑल्‍ट्रोज़ में बैठे व्‍यक्ति को विश्‍वस्‍तरीय सुरक्षा मिले।

 

डिजाइन का गोल्‍ड स्‍टैंडर्ड

इम्‍पैक्‍ट 2.0 डिजाइन फिलॉसोफी पर आधारित, अल्‍ट्रोज़ की फ्यूचरिस्टिक डिजाइन में आधुनिक, इंटेलीजेंट और पसंद के अनुरूप तैयार किये गये इंटीरियर्स शामिल हैं। इसके 90 डिग्री तक खुलने वाले दरवाजे यह सुनिश्चित करते हैं कि यात्रियों को गाड़ी के अंदर जाने और बाहर निकलने के लिये पर्याप्‍त स्‍पेस मिले। लेजर कट एलॉय व्‍हील्‍स और इंटीरियर्स पर प्रीमियम ब्‍लैक पियानो फिनिश इसे सड़क पर बेमिसाल आकर्षण देती है और ग्राहक को स्‍टाइल से आने में मदद करती है।

 

टेक्‍नोलॉजी का गोल्‍ड स्‍टैंडर्ड

17.78 सेमी के टचस्‍क्रीन हरमन इंफोटेनमेंट और श्रेणी में अग्रणी अकॉस्टिक्‍स के साथ सुसज्जित, ऑल्‍ट्रोज़ को वॉयस कमांड रिकॉग्निशन, एप्‍पल कार प्‍ले, एंड्रॉयड ऑटो और टर्न-बाइ-टर्न फीचर के साथ भी पेश किया है, जो बिना किसी परेशानी के बेहतरीन अनुभव सुनिश्चित करता है।

 

ड्राइविंग डायनैमिक्‍स का गोल्‍ड स्‍टैंडर्ड

एक फाइन-ट्यून्‍ड सस्‍पेंशन के साथ अपने दमदार पेट्रोल एवं डिजाइन इंजनों के साथ, ऑल्‍ट्रोज़ वाकई में ग्राहक को एक डायनैमिक ड्राइविंग अनुभव देता है। मल्‍ट्री ड्राइव मोड्स के साथ क्रूज कंट्रोज फीचर शहर और हाईवे पर सहज ड्राइविंग सुनिश्चित करता है।

 

कस्‍टमर डिलाइट का गोल्‍ड स्‍टैंडर्ड

फ्लैट रियर फ्लोर, रियर एसी वेंट्स, केबिन स्‍पेस और 24 यूटिलिटी स्‍पेस यह सुनिश्चित करते हैं कि ड्राइविंग एक्‍सपीरिएंस सुविधाजनक और आरामदायक हो। एक वियरेबल की फॉब के साथ स्‍पेशियस इंटीरियर्स ग्राहक को शानदार अहसास कराता है।

 

नई रेंज के बारे में और अधिक जानने या एक टेस्‍ट ड्राइव बुक कराने के लिये ग्राहक ‘cars.tatamotors.com’ पर जा सकते हैं या ट्विटर-  https://twitter.com/TataMotors_Cars और फेसबुक-  https://www.facebook.com/officialtatamotorscars पर सोशल हैंडल्‍स को फॉलो करें। 

 



Posted By:ADMIN






Follow us on Twitter : https://twitter.com/VijayGuruDelhi
Like our Facebook Page: https://www.facebook.com/indianntv/
follow us on Instagram: https://www.instagram.com/viajygurudelhi/
Subscribe our Youtube Channel:https://www.youtube.com/c/vijaygurudelhi
You can get all the information about us here in just 1 click -https://www.mylinq.in/9610012000/rn1PUb
Whatspp us: 9587080100 .
Indian news TV