Sports  News 

महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए पिछले छह महीने की सबसे बड़ी ख़बर

महेंद्र सिंह धोनी. इंडियन क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कमाल का रिकॉर्ड रखने वाले भारतीय कप्तान. क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड से हार के बाद से धोनी क्रिकेट नहीं खेले हैं. लगातार उनके भविष्य को लेकर चर्चा हो रही है. लेकिन अभी कुछ भी साफ नहीं है, सिवाय एक बात के- धोनी इस साल IPL खेलेंगे. इंडियन टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी हाल ही में कहा था कि धोनी IPL में खेलेंगे.

अब धोनी की IPL टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के मालिक एन श्रीनिवासन ने भी यही कहा है. उन्होंने कहा कि धोनी इस सीजन और अगले सीजन में भी CSK के लिए खेलेंगे.

CSK की मालिक इंडिया सीमेंट्स के वाइस-चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर एन श्रीनिवासन ने कहा कि ये पक्की बात है कि धोनी साल 2021 में CSK के लिए खेलते हुए दिखेंगे. उन्होंने हाल ही में इंडिया सीमेंट्स के एक इवेंट में कहा :

‘लोग कहते रहते हैं कि क्या वे… कब तक खेलेंगे वगैरह-वगैरह. वे खेलेंगे. मैं गारंटी दे सकता हूं. वे इस साल खेलेंगे. अगले साल वे नीलामी में जाएंगे, उन्हें रिटेन किया जाएगा. इसलिए किसी के दिमाग में कोई भी शक नहीं है.’

जानने लायक है कि धोनी साल 2008 में IPL की शुरुआत से ही CSK के कप्तान हैं. इस बीच वे सिर्फ दो साल, 2016 और 2017 में इस फ्रेंचाइजी से अलग थे. इन दोनों साल यह फ्रेंचाइजी सस्पेंड थी और IPL में नहीं खेली थी.

Whistle Podu Army ® - CSK Fan Club@CSKFansOfficial

“MS Dhoni will play this year. And next year he will be in the auction and he will be retained.”

- N Srinivasan on @msdhoni ?? @ChennaiIPL

Embedded video

3,293

5:18 PM - Jan 18, 2020

Twitter Ads info and privacy

626 people are talking about this

इससे पहले कुछ मीडिया हाउस ने रिपोर्ट दी थी कि धोनी ने CSK से कहा था कि उन्हें 2021 की नीलामी में रिटेन न किया जाए. रिपोर्ट में कहा गया था कि धोनी ने CSK से कहा था कि उन्हें ‘राइट टू मैच’ ऑप्शन का इस्तेमाल कर खरीदा जाए. इसके जरिए टीम उन्हें कम कीमत में खरीद सकती है. साथ ही इससे बचे पैसों से टीम 2021 की नीलामी में ज्यादा प्लेयर खरीद सकेगी.



Posted By:ADMIN






Follow us on Twitter : https://twitter.com/VijayGuruDelhi
Like our Facebook Page: https://www.facebook.com/indianntv/
follow us on Instagram: https://www.instagram.com/viajygurudelhi/
Subscribe our Youtube Channel:https://www.youtube.com/c/vijaygurudelhi
You can get all the information about us here in just 1 click -https://www.mylinq.in/9610012000/rn1PUb
Whatspp us: 9587080100 .
Indian news TV