National News 

मंगलुरु में ट्रक ने ऑटो को इतनी बुरी तरह घसीटा कि महिला की मौत हो गई

कर्नाटक का मंगलुरु. यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक ट्रक इतनी काफी तेजी रफ्तार में आ रहा है. रोड पर जा रहा एक ऑटो ट्रक की चपेट में आ जाता है. पर ट्रक की स्पीड फिर भी कम नहीं होती. उसकी रफ्तार इतनी तेज है कि ऑटो चालक अपना बचाव नहीं कर पाता है. और वो, उसका ऑटो और उसमें बैठी महिला ट्रक के साथ-साथ काफी दूर तक घसीटते चले जाते हैं. और अंत में महिला की बॉडी सड़क पर गिर जाती है, पर तब तक उसकी मौत हो चुकी होती है. इतना सब होने के बावजूद ट्रक पर कोई असर नहीं पड़ता और वो अपनी उसी रफ्तार में आटो को घसीटता हुआ और आगे निकल जाता है.

Shreyas HS@shreyas_TNIE

A school teacher Shailaja Rao dies in an accident after truck collided with auto rickshaw in Mangaluru. Rao was travelling in the rickshaw. Horrific video footage@XpressBengaluru @NewIndianXpress

Embedded video

11

7:11 PM - Dec 1, 2019

Twitter Ads info and privacy

31 people are talking about this

 

वीडियो के मुताबिक, ये महिला एक सरकारी स्कूल में पढ़ाती थी. कर्नाटक के एक गांव पनाम्बुर में केंद्रीय विद्यालय-1 में पर्यावरण विज्ञान की टीचर थीं. उनका नाम शैलजा राव है, उम्र 55 साल है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, आटो चालक पहले ही आटो से गिर चुका था. पर शैलजा ऑटो में ही थीं. मंगलूरू ईस्ट ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, ये घटना 1 दिसबंक की दोपहर 12:30 पर हुई है. शैलजा बुरी तरह घायल थी. उसे पास के अस्पताल ले जाया गया. पर वहां करीब 2 बजे डॉक्टर्स ने डेड डिक्लेयर कर दिया. वहीं ऑटो चालक खतरे से बाहर बताया जा रहा है.



Reported By:ADMIN
Indian news TV