State  News 

जॉन में मास को इंटरटेन करने में है महारत हासिल

फिल्‍म ‘पागलपंती’ के निर्माता आनंद पंडित ने की जॉन अब्राहम की तारीफ

 

पीएम नरेंद्र मोदी, सत्‍यमेव जयते, बाटला हाउस, बाजार जैसी सफल फिल्‍मों को प्रोड्यूस कर चुके निर्माता आनंद पंडित ने जॉन अब्राहम की जमकर तारीफ की है। उन्‍होंने कहा है कि जॉन में मास को इंटरटेन करने में महारत हासिल है। पंडित ने ये बातें फिल्‍म ‘पागलपंती’ के रिलीज से पहले कही, जो कल यानी 22 नवंबर से देशभर के सिनेमाघरों में होगी। इसमें जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आ रहे हैं। आनंद पंडित अनुभवी निर्माता हैं और वे पिछले कई वर्षों में कई दिग्‍गज अभिनेताओं और निर्देशकों के साथ काम करने के बाद, अपनी फिल्मों में प्रतिभा को दिखाने और उसका सही इस्‍तेमाल करने में कामयाब रहे हैं।   

फिल्म के लिए पैनोरमा स्टूडियो के साथ अधिकार हासिल करने वाले निर्माता आनंद पंडित ने जॉन को लेकर कहा – ‘मेरा मानना है कि जॉन के पास जन मनोरंजन के लिए एक जन्मजात प्रतिभा है। इन फिल्मों में उनकी प्रतिभा का सबसे अच्छा उपयोग किया जाता है। उन्होंने हर शॉट में खुद को पछाड़ दिया है और मैं उन्हें पगलपंथी में देखने का इंतजार नहीं कर सकता। वेटरन प्रोड्यूसर पंडित इस फिल्‍म से पहले जॉन अब्राहम के साथ दो फिल्में - सत्यमेव जयते और बाटला हाउस में एक साथ काम कर चुके हैं।  दोनों फिल्‍मों ने दर्शकों को प्रभावित किया और बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई। ऐसे में आनंद कहते हैं कि जॉन की हर फिल्म देखने में खुशी होती है, लेकिन मैंने विशेष रूप से उनकी बड़े पैमाने पर मनोरंजन वाली फिल्मों को प्यार किया है जिसमें कॉमेडी भरपूर होती है। उन्‍होंने कहा कि वह हर शॉट में खुद को पछाड़ चुके हैं और मैं उन्हें पगलपंथी देखने का इंतजार नहीं कर सकता।

पागलपंती एक रोमांस ड्रामा है, जो पर्यटकों के एक समूह की कहानी के चारों ओर घूमती है, जिसकी यात्रा एक देशभक्ति मिशन में बदल जाती है। फिल्म अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित और टी सीरीज़ और पैनोरमा स्टूडियो द्वारा निर्मित है। इसमें जॉन अब्राहम के साथ अरशद वारसी, अनिल कपूर, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वसी रौतेला और सौरभ शुक्ला हैं और 22 नवंबर को रिलीज़ होगी।

आनंद पंडित की पिछले साल अपने बैनर आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स से नौ रिलीज हुई थी। इनमें बॉक्स ऑफिस पर कुछ सबसे बड़ी फिल्में शामिल हैं, जिसमें टोटल धमाल, सत्यमेव जयते, पीएम नरेंद्र मोदी, बाटला हाउस, बाजार और धारा 375 शामिल हैं। अब वे वह बिग बुल में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ दो बड़े प्रोजेक्ट ‘चेहरे’ का निर्माण भी कर रहे हैं।



Reported By:ADMIN



Indian news TV